fauggame

स्पलैश बोर्ड

स्प्लैश बोर्ड गोल्फ बंकर प्रशिक्षण सहायता का उपयोग करने के बाद, आपकी रेत की कील गोल्फ की गेंद के नीचे आसानी से खिसक जाएगी और आपको अपने लाभ के लिए एक पच्चर के तल पर निकला हुआ किनारा का उपयोग करना सिखाएगी।

स्पलैश बोर्ड का उपयोग करना आसान है:

1. अभ्यास बंकर में स्प्लैश बोर्ड फ्लैट को केंद्र रेखा (आपकी लक्ष्य रेखा) के साथ लक्षित लक्ष्य की ओर इशारा करते हुए रखें।

2. आम तौर पर, आपका स्विंग पथ लक्ष्य रेखा के बाहर से अंदर तक तिरछे यात्रा करेगा।

3. स्प्लैश बोर्ड के केंद्र में बिंदु पर मुट्ठी भर रेत रखें या बोर्ड के केंद्र पर रेत रेक करें।

4. गेंद को अपनी एकत्रित रेत के ऊपर रखें। एक बार जब आप अपना स्प्लैश बोर्ड तैयार कर लेते हैं तो आप अपने बंकर खेल को बेहतर बनाने के लिए इन अभ्यासों का अभ्यास कर सकते हैं:

बेसिक स्पलैश शॉट

1. एक मजबूत पैर स्थापित करें जो बिना फिसले आपके झूले को सहारा देगा और आपके पैरों को बहुत गहराई तक नहीं खोदेगा। लंबे शॉट्स के लिए बेहतर बेस की जरूरत होती है।

2. अपने गोल्फ क्लबफेस को पते पर थोड़ा खुला रखें।

3. एक तेज स्विंग उत्पन्न करने के लिए क्लबफेस स्थिति को ऑफसेट करने के लिए अपनी बॉडी लाइन को खुला रखें।

4. बंकर से बाहर गेंद के पीछे से लगभग दो इंच पीछे से हरे रंग पर एक स्विंग पैच के साथ स्पलैश रेत आपके शरीर के लक्ष्य के समानांतर लेकिन लक्ष्य रेखा के पार।

5. अपने फॉलो-थ्रू की लंबाई कम से कम आपके बैकस्विंग की लंबाई के बराबर होने दें।

6. अन्य गोल्फ शॉट्स की तरह बाएं पैर पर अपने वजन के साथ समाप्त करें।

7. प्रभाव के बाद तक चेहरे को बंद न होने दें।

8. गेंद के माध्यम से एक प्राकृतिक खत्म करने के लिए तेजी लाने के लिए जारी रखें।

दफन शॉट:

1. क्लब के चेहरे के साथ अधिक पैठ पाने के लिए एक सामान्य रेत शॉट की तुलना में गोल्फ की गेंद को अपने रुख में आगे पीछे चलाएं।

2. यदि आपकी गेंद गहराई से दबी हुई है, तो पैर के अंगूठे को अंदर की ओर मोड़ें ताकि आसान प्रवेश के लिए चाकू की तरह का अग्रणी किनारा बनाया जा सके, या रेत के बेहतर प्रवेश के लिए पिचिंग वेज का उपयोग किया जा सके।

3. गेंद को बंकर से बाहर निकलने के लिए पर्याप्त रूप से हिलाना प्रदान करते हुए, प्रभाव में तेजी लाना। फॉलो-थ्रू आवश्यक नहीं है, लेकिन यह बल बनाए रखने में सहायक हो सकता है।

4. दबे हुए शॉट्स के लिए पिचिंग वेज या 9 आयरन का उपयोग करने पर विचार करें जहां लंबी दूरी की आवश्यकता होती है।

घर